UP Election 2022 भाजपा ओर सपा कार्यकर्ता मे मारपीट आयोध्या मे चली गोलिया

UP Election 2022
UP Election 2022

श्री राम जन्म भूमि आयोध्य : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव  UP Election 2022  के लिए चुनाव प्रचार जोर शोर से जारी है.  शुक्रवार की रात को श्री राम जन्म भूमि अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी  और समाजवादी पार्टी उम्मीदवारों के समर्थक कार्यकर्ता ओ मे में जमकर लड़ाइ ओर  मारपीट हुई है इस झड़प के दौरान लगभग 2-3  राउंड गोलियां चली. थाना महराजगंज के नेव कबीरपुर चौराहे पर यह झड़प हुई है।  गौरतलब है की  श्री अभय सिंह जो समाज वादी पार्टी के प्रत्याशी  और भारतीय जनता पार्टी के  प्रत्याशीश्रीमती  आरती तिवारी के पति श्री खब्बू तिवारी के समर्थक आमने-सामने आकार आपस मे भीड़ पड़े ओर गोलिया चली । 

 

इस बात की जानकारी समाजवादी पार्टी की ओर से  ट्वीट कर दी गई  सपा के इस ट्वीट मे  कहा गया  है कि ‘गोसाईगंज विधानसभा सीट से समाज वादी पार्टी प्रत्याशी अभय सिंह पर बीजेपी  द्वारा हमला घोर निंदनीय है ! सपा को जनता द्वारा UP Election 2022  दिए जा रहे समर्थन से खिसियाए सत्ताधीशों को जनता जवाब देगी”. इस दौरान समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग भी की है. 

वहीं आयोध्या पुलिस  ने इस मामले अपनी तरफ से सफाइ देते हुए कहा है की दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है स्थिति नियंत्रण मे है ओर पुलिस दोनों तरफ के आरोपियों की जांच कर रही है .

राम जन्म भूमि अयोध्या के एसएसपी श्री शैलेश पांडे जी मीडिया से बातचीत मे  कहा है की , ” महाराजगंज थाना क्षेत्र में कबीरपुर चौराहे के पास  दोनों पार्टियों के प्रत्याशी एवम उनके समर्थक की गाड़ियां आमने-सामने हुई थी. इसमें दोनों पार्टियों के समर्थकों  का आरोप है कि फायरिंग ओर पथराव हुआ था . श्री शैलेश पांडे जी ने आगे जानकारी देते हए कहा है की इस घटनामें से किसी को गोली नहीं लगी है. दोनों तरफ के समर्थक को  को मामूली चोट लगी हैजो पथराव या मारपीट से हो सकती है .

श्री शैलेश पांडे जी ने कहा की टीवी  मीडिया में भ्रामक चीजें जान बूझकर  फैलाई जा रही है. पथराव की वजह से  कुछ गाडियों के शीशे टूटे हैं. इस पूरी घटना जांच पुलिस कर रही हैं. घटित स्थल परफिलहाल   शांति व्यवस्था  प्रस्थापित कर दी गयी है . जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ पुलिस सक्ती से कार्रवाई की जाएगी.”

UP Election 2022 के साथ अन्य खबरे भी पढे :

उत्तर प्रदेश चुनाव का तीसरा चरण 

UP Election 2022 & Punjab election 2022 अरविन्द केजरिवाल का बयान काँग्रेस ओर भाजपा पर साधा निशाना 

कर्नाटक का हिजाब विवाद के बीच खुले स्कूल कॉलेज 

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *