Punjab Election 2022 अरविंद केजरीवाल ने साधा काँग्रेस, BJP पर निशाना

Spread the love

Punjab Election 2022 अरविंद केजरीवाल
Punjab Election 2022 अरविंद केजरीवाल ने साधा भाजपा काँग्रेस पर निशाना

न्यू दिल्ली : Punjab Election 2022:  पंजाब में 20 फरवरी को सभी 117 सीटों पर वोटिंग होनी है सभी राजनेतीक पार्टी जोर शोर से चुनाव प्रचार मे हिस्सा ले रही है . पंजाब चुनाव  (Punjab Election 2022)  की तर्ज पर दिल्ली के सीएम ओर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष श्री अरविंद केजरीवाल ने एक निजी टीवी चनेल को इंटरव्यू दिया. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरिवल जी ने कुछ विशेष मुद्दों पर बात की ओर अपने राजनेतिक  विरोधियों पर भी जमकर टीका टिप्पणी की है . पंजाब की सत्ता पर दावा करते हुए केजरिवल ने कहा की,” पंजाब चुनाव Punjab Election 2022 के बाद यंहा आप सरकार बना ने जा रही है । 

Punjab Election 2022 केजरिवाल का आरोप पर पलटवार 

पंजाब चुनाव में प्रचार के आखरी दोर मे दिल्ली के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल से सवाल हुआ कि वो पंजाब चुनाव को लेकर नर्वस हैं या कॉन्फिडेंट हैं तो केजरिवाल जी ने अपने अनोखे अंदाज मे उत्तर देते हुए कहा है की, ” मै इस समय नर्वस ओर कॉन्फिडेंट दोनों चीजे फ़ील कर  रहा हूँ , कॉन्फिडेंट इसलिए क्योंकि अलग अलग  सर्वे ओर अपिन्यन पोल दिखा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है और पंजाब की जनता का प्यार AAPको मिल रहा है. नर्वस इसलिए क्योंकि आखिरी 48 घंटों में सभी  रजनेतिक दल आपस मे मिल गए हैं.आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं बननी चाहिए” मुख्यमंत्री ने आगे कहा  “सभी पार्टी इस कोशिश मे है की अन्य दल से कोई भी सरकार बना ले लेकिन AAP सरकार ना बना पाए . चन्नी जी बन जाएं, बादल साब बन जाएं, कैप्टन साब बन जाएं या कोई और बन जाए. लेकिन पंजाब चूनाव के भगवंत मान मुख्यमंत्री नहीं बनाना  चाहिए Punjab Election 2022.” 

मुख्यमंत्री जी ने आरोप लगाते हुए आगे कहा है की , ” पिछले 70 साल से सभी राजनेतिक पार्टी मिल कर पंजाब को लूट रहे हैं । किसी भी की सरकार बन जाए, सब की लूट जारी रहती है. मगर भगवंत मान के नेत्रत्व  मे आम आदमी पार्टी पंजाब मे की कट्टर इमानदार सरकार लेकर आएगी.  बाकी पार्टियों की सारी  लूट बंद हो जाएगी ओर इनके  सारे काले गोरख धंधे भी बंद हो जाएंगे.”

अपने ऊपर लगे आरोप के जवाब मे सीएम अरविंद केजरीवाल जी  ने कहा, “दो चार दिन से क्या कह रहे हैं. ये लोग ये कह रहे हैं कि अरविन्द केजरीवाल 10 साल से प्लान बना रहा है इस देश के दो टुकड़े कर दे और दो टुकड़े कर के अरविंद केजरीवाल उसमें से एक टुकड़े का प्रधानमंत्री बनना चाहता है. ऐसे कैसे  इस भारत देश के दो टुकड़े हो जाएंगे जी ? क्या इस बात का मतलब आखिर कहना क्या चाहते है ये लोग  ?  कह रहे हैं 10 साल से षडयंत्र बना रहा है ये आदमी.”

आरोपों पर पलटवार करते हुए  मुख्यमंत्री ने सवाल किया है की , “मैं देश की राजधानी  दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं.  क्या आपको पता था कि मैं 10 साल से षडयंत्र कर रहा हूं.पिछले  10 साल में तीन साल कांग्रेस   की सरकार थी और पिछले सात साल  मे मोदी जी की यानि भाजप की सरकार हैं . मै यदि षढयंत्र कर रहा हूँ तो मोदी जी क्या सो रहे थे ? सरकार की  एजेंसी सो रही है क्या ? मुझे  गिरफ्तार क्यों नहीं कर लिया गया अब तक .ऐसा लगता है कि सबसे बड़ा आतंकवादी मैं केजरिवाल  ही हूं जी. मोदी जी से पहले राहुल गांधी की भी सरकार थी तीन साल.उन तीन सालों मे काँग्रेस ने मुझे  गिरफ्तार क्यों नहीं किया. मै  शायद दुनिया की सबसे स्वीट आतंवादी हूं, जो दिल्ली मे स्टूडेंट के लिए स्कूल बनवाता है, जो मरीजों के लिए हॉस्पिटल बनवाता है, जनता को तीर्थ यात्रा पर भेजता है. ऐसा आतंकवादी तो दुनिया में अब तक  पैदा हुआ होगा.” 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरिवल जी ने यह बाते एक निजी टीवी को दिए अपने साक्षात्कार मे कही है आप को बता दे की पंजाब मे 20 फरवरी को आखिरी दौर का मतदान है  Punjab Election 2022 

यह खबरे आवश्य पढे 

UP ELECTION 2022 भाजपा ओर सपा मे झड़प चली गोलिया 

सुप्रीम कोर्ट ने मांगा सीबीआई से जवाब नहीं मिली इंद्रायणी मुखर्जी को जमानत

 

 

NEWS SOURCE : Punjab Election 2022 ABP


Spread the love

One thought on “Punjab Election 2022 अरविंद केजरीवाल ने साधा काँग्रेस, BJP पर निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.