प्रधान मंत्री मोदी करेंगे भाजपा का CM पद का चेहरा घोषित

Spread the love

 

कोलकाता : आज यहां होने वाली प्रधान मंत्री मोदी की रैली को काफी महत्व प्राप्त हुआ है। आचार संहिता लगने के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की यह पहली चुनावी रैली है। ऐसे में हो सकता है आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भाजपा का  बंगाल का सीएम पद का चेहरा घोषित कर सकते है । तृणमूल कांग्रेस में बड़ी फूट के आसार नजर आ रहे हैं। कहां जा रहा है तृणमूल कांग्रेस के तीन सांसद और 10  नाराज विधायक भाजपा के संपर्क में है। देखना होगा नाराज सांसद और विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की रैली में भाजपा का कमल हाथ में लेंगे

काफी दिनों से यह अटकलें लगाई जा रही थी की सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती और सौरभ गांगुली भाजपा में शामिल होंगे होंगे सोशल मीडिया पर रही इन खबरों मी क्या तथ्य है यह न्यूज 21 सत्य का प्रहार आप को बतायेगा ।

आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी रैली को लेकर कैलाश विजयवर्गीय मीडिया से बातचीत की जिस पर उन्हें पूछा गया कि क्या सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती और भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष श्री सौरव गांगुली भाजपा में शामिल होंगे? इस बात को श्री कैलाश विजयवर्गीय नहीं ना ही स्वीकारा और और ना ही इस बात का खंडन किया कि सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती और सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इस बीच भाजपा  और तृणमूल कांग्रेस की राजनीतिक लड़ाई पूरे जोरों पर है एक और भाजपा ममता बनर्जी के भ्रष्टाचार और  गुंडा गर्दी के पोल खोल रही है । ममता बनर्जी ने फिर से एक बार मां माटी का नारा दिया है महाराष्ट्र के उद्योग ठाकरे सरकार के नक्शे कदम पर चलते हुए ममता बनर्जी ने माटी का लाल कहते हुए प्रादेशिक और भाषिक राजनीति का खेल चालू कर दिया है ममता बनर्जी की इसी भाषा और प्रांत के नाम पर की जाने वाली  छोटी राजनीति का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्या भाजपा का सीएम पद का उम्मीदवार घोषित करके करारा जवाब देंगे यह देखना  होगा ।



कब ओर कितने चरण मे होगा पश्चिम बंगाल चुनाव 

https://www.news21satykaprahar.com/west-bengal-election-news/

 

सौवरव गांगुली होंगे भाजपा के सीएम पद का चेहरा :

पिछले 2 साल से पश्चिम बंगाल की राजनीतिक गलियारों में यह कयास लगाए जा रहे थे कि ममता बनर्जी की प्रादेशिक राजनीति को लेकर उन्हें कड़ी टक्कर देने की भाजपा  भारत के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की अध्यक्ष श्री सौरव गांगुली का चेहरा सीएम पद के लिए दे सकती है ।

और इन बातों ने तब तूल पकड़ा जब सौरभ गांगुली एलजी से मिलने के लिए गए थे हालांकि उसके बाद सौरव गांगुली अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी मुश्किल में रहे 1 महीने में दो बार एंजो प्लास्टिक करने के बाद बहुत कम संभावना है कि सौरव गांगुली अपने ऊपर इतनी बड़ी भूमिका ले सकते हैं ।

 

मिथुन चक्रवर्ती के साथ अक्षय कुमार हो सकते रैली में शामिल :

आज होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के साथ  सुपर स्टार अक्षय कुमार मंच पर हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर अक्षय कुमार भाजपा में शामिल नहीं होंगे लेकिन वह भारतीय जनता पार्टी का 1 स्टार प्रचारक के रूप में चुनाव प्रचार कर सकते हैं। वही वही मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती और सौरभ गांगुली के भाजपा में शामिल होने से क्या होंगे परिणाम :

फिल्म इंडस्ट्री में मिथुन चक्रवर्ती को दादा कहा जाता है तथा भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली को प्रिंस ऑफ कोलकाता और दादा के नाम से जानता है। पश्चिम बंगाल में इन दो दादा लोगो का जलवा सर चढ़ के बोलता है ऐसे में महाराष्ट्र के नक्शे कदम पर चलकर प्रांत की राजनीति करने वाली ममता बनर्जी को यह बहुत बड़ा झटका है।

 

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.