BJP में शमिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवती, जय श्री राम के नारे से गूंज उठा परेड ग्राउंड।

Spread the love

BJP मे शामिल हुए मिथुन

कोलकाता : भाजपा BJP में शमिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथून चकरवर्ती । आज प्रधान मंत्री श्री मोदी के साथ मंच साझा करेंगे मिथुन चक्रवर्ती आज ब्रिगेड ग्राउंड में ठीक १२ बजे मिथुन दा ब्रिगेड ग्राउंड मंच पर पोहंचे और उनका स्वागत  BJP नेता सुभेंद्रु अधिकारी और कैलाश विजय वर्गीय ने किया।  मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा BJP में शमिल होते ही जय श्री राम के नारों से गूंज उठा कोलकाता का ब्रिगेड ग्राउंड

 

प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के रेली से ठीक कुछ समय पहले आज सुपर स्टार श्री मिथुन चक्रवर्ती  भाजपा BJP में शमिल हुए । पांच लाख लोगो से भरा कोलकाता ब्रिगेड ग्राउंड पर लोग तो मोदी जी का इंतजार कर रहे थे लेकिन इन लोगो की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब  बंगाल के   सुपुत्र मिधुन चक्रवर्ती भाजपा में शमिल हुए और उनका स्वागत श्री कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा नेता सुबेंधु अधिकारी ने किया।

माना जा रहा है की ममता दीदी महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार की तरह प्रांतवाद की छोटी राजनीति करने लगी थी ऐसे में  मिथुन दा के  भाजपा में शमिल होने से  ममता के इस राजनीति का करारा जवाब आज भाजपा ने दिया है।

 प्रधान मंत्री  नरेंद्र मोदी की रैली से पहले ममता का शक्ति प्रदर्शन :

आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की  रैली से पहले ममता बनर्जी ने यहां पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मार्च  निकाला दीदी के इस मार्च मे भीड़ पहेले के तुलना मे काम थी अब देखना होगा की नरेंद्र मोदी की  विशाल रैली की सामने दीदी कहा टिक  पाती  है । यह कहा जा रहा है की ममता दीदी दो जगह से चुनाव लढ़ सकती है । एक ओर ममता दीदी ने सुभेंद्रु अधिकारी  के खिलाफ लढने का मन बना लिया है । लेकिन हार की वजह से ममता दीदी ओर एक सैफ जगह से नामांकन दाखिल कर सकती है ।

 

 

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.