जय श्री राम । हर झूट पे होगा अब सत्य का प्रहार

 मुंबई ।  नमस्कार ओर सभी को स्नेह भरा जय श्री राम मित्रो आज करोना के बाद पूरा विश्व एक आर्थिक संकट से जूझ रहा बनती बिगड़ती विश्व की अर्थ ववस्था के बीच प्रधान मंत्री श्री नरेन्द भाई मोदी के नेतृत्व में देश एक बार फिर से उड़ान भरने के लिए तयार हो रहा है। देश का हर नागरिक इस नएं शुरवात का एक योद्धा बन रहा है ।   

मित्रो एक मजबूत देश सिर्फ सरकार ओर जनता से नहीं बनता, जनता ओर सरकार के बीच एक महत्वपूर्ण  ओर जनता के बीच एक ब्रिज है जिसे मीडिया कहा जाता है। और भारत में इसी मीडिया को सविधान का एक आधार स्तंभ माना जाता है ! लेकिन टीआरपी और बिकाऊ टीवी पत्रकारिता से देश का हाल खराब कर के रख दिया है चाहे वो तक वालो की बिकाऊ पत्रकारिता हो या  कुछ पाकिस्तान समर्थित टीवी के दलाल वहीं डीटीवी वाले देश में टीवी पत्रकारिता पैसे के लिए सिर्फ झूट पे झूट बेचती जा रही  आज समाज के हर वर्ग में इन झूट फैलाने वाले टीवी पत्रकारिता के प्रति भावना बेहद खराब है लेकिन सामने आकर इन झूट फैलाने वाले का मुकाबला करने की मानसिकता नहीं है ।  

 

लेकिन इन झूट फैलाने वाले टीवी पत्रकारिता को सबक सिखाने इन के हर झूट पे कड़ा  और सत्य का प्रहार करने देश और हिन्दू धर्म की रक्षा करने   प्रभु श्री राम के आशीर्वाद  से आगाया न्यूज 21 सत्य का प्रहार। अब हर झूट पे और झूट फैलाने वाले के कपाल पे करेंगे हम सत्य का प्रहार। आज इस ऑनलाइन न्यूज पोर्टल के उद्घाटन पोस्ट से मै सभी  सत्य का प्रहार के सब्सक्राइबर और रीडर को एक बात से आश्वस्त कर दू मै  और न्यूज 21 सत्य का प्रहार की मेरी पूरी टीम  ना बिकेंगे और ना झुकेंगे और इस ऑनलाइन मीडिया पोर्ट से देश हिन्दू धर्म की रक्षा हर झूट से करेंगे  आप सभी रीडर और सब्सक्राइबर का मन से कोटि कोटि धन्यवाद ।

 

जय श्री राम जय मां भारती 

  1. जय श्री राम

 

 

 

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *